Spread the love

सोनभद्र राजेंद्र कुमार पाठक

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सोनभद्र के कार्यकर्ताओं द्वारा नगर मंत्री प्रिंस सिंह व अध्यक्ष गणेश पाण्डेय के नेतृत्व में रॉबर्ट्सगंज नगर के बढ़ौली चौक से शीतला मंदिर चौक तक कैंडल मार्च निकाला गया। नगर अध्यक्ष गणेश पांडेय ने बताया कि आतंकियों ने पहचान पत्र देखकर महिला प्रिंसिपल और दूसरे शिक्षक के साथ ही उनकी भी हत्या कर दी जो कि अत्यंत घृणित कार्य है। उन्होंने मृतक शिक्षकों की आत्मा की शान्ति हेतु प्रार्थना की।
जिला संयोजक सौरभ चतुर्वेदी ने बताया कि बार बार इस तरह की कायरतापूर्ण घटना बिल्कुल भी बर्दाश्त नही की जाएगी। उन्होंने प्रधानमंत्री से इस मामले पर कड़ी कारवाई करने की माँग की।
नगर सह मंत्री अमन राज ने बताया कि विद्यार्थी परिषद कश्मीर से धारा 370 को हटाने के लिए विद्यार्थी परिषद् समय-समय पर आन्दोलन चलाता रहा है। अर्पित एवं मृगांक ने संयुक्त रूप से बताया कि स्थापना काल से ही संगठन ने छात्र हित और राष्ट्र हित से जुड़े प्रश्नों को प्रमुखता से उठाया है और देशव्यापी आंदोलनों का नेतृत्व किया है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् ने छात्र-हित से लेकर भारत के व्यापक हित से सम्बद्ध समस्याओं की ओर बार-बार ध्यान दिलाया है।
इस मौके पर संदीप त्रिपाठी, आयुष, आदर्श,अनिल दिवेदी,अनुराग तिवारी,अर्पित राज,सचिन सिंह,गोलू राय आदि लोग उपस्थित रहे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *